About Us – The News Tak

cropped cropped THENEWSTAK 1

Hello friend, The News Tak ब्लॉग पर आपका स्वागत है |

The News Tak B.Tech student द्वारा बनाया गया है. The News Tak का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे तेज  User तक पहुँचाना। The News Tak का मुख्य उद्देश्य अपने User को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार,  टेक्नोलॉजी समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

The News Tak की कहानी

इस वेबसाइट की योजना का मुख्य उद्देश्य ऑटोमोबाइल ,टेक्नोलॉजी और मनोरंजन की जानकारी देना है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया। The News Tak का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी–

  1.  Technology
  2.  Tech web stories
  3.  Tech News
  4.  Gaming News
Hello friends, मेरा नाम Ajay Ahirwar है | madhya pradesh में रहता हूँ और मैं B.tech की study कर रहा हूँ | यह वेबसाइट पार्ट टाइम करियर में शुरू कर रहा हूँ | The News Tak का मुख्य उद्देश्य अपने user तक जानकारी जल्दी से जल्दी पहुंचना हैं | The News Tak एक prasonal blog website हैं