What Is Devin Ai. Devin AI Solve The Problem in 2024

as
  • What is AI ?
  • What is Devin Ai ?
  • How does Devin Ai work ?
  • Performance of Devin AI
  • Devin AI Capabilities
  • What Devin can do

What is AI ?

Devin Ai What is Devin Ai. How will Impact the world?

AI यानी कि कृत्रिम बुद्धि जिससे मशीनों द्वारा मानव बुद्धि की प्रक्रियाओं को समझना है। इन प्रक्रियाओं में शिक्षा (जानकारी और जानकारी का उपयोग करने के नियमों को प्राप्त करना), तर्क (नियमों का उपयोग करके लगभग या निश्चित नतीजों तक पहुंचना) और स्वयं -सुधार करना ।


AI विभिन्न क्षेत्रों को घेरता है, जैसे कि machine learning, natural language processing, computer vision, robotics और expert systems. AI का उद्देश्य वह System बनाना है जहा आम तौर पर मानव बुद्धिमत्ता की आवश्यकता होती है वो वाले कार्यों को कर सकें। जैसे कि भाषा पहचान या गाड़ी चलाना से लेकर शतरंज में ग्रांडमास्टर स्तर पर खेलने या रोग का निदान करने जैसे अधिक कठिन कार्यों तक।


AI को और भी विभिन्न प्रकार में विभाजित किया जा सकता है, जैसे कि Narrow AI जो किसी विशेष कार्य के लिए बनाया गया है ,जैसे कि चेहरे की पहचान या भाषा अनुवाद, और General AI जो कि वह एक विस्तृत विभाग के कार्यों में अपनी बुद्धिमत्ता को समझ सके, सीख सके, और लागू कर सके, भो इनके समान। जबकि Narrow AI आज प्रचलित है, General AI को हासिल करना लंबे समय का लक्ष्य है।

What is Devin Ai ?

Devin Ai What is Devin Ai. How will Impact the world?

Devin AI Software विकास में एक पूरा Ai World होने वाला है। यह सिर्फ एक सहायक नहीं है; यह एक पूर्णतः AI इंजन है। जो स्वतंत्र रूप से काम करने वाला एक Super-Powered है । Devin AI मुश्किल से मुश्किल problem को निपटाता है चाहे वो Problem रचनात्मक हो या काल्पनिक सभी Problem का समाधान है मानव Developers को सभी समस्या से मुक्त करता है। इस AI में सॉफ़्टवेयर विकास को तेज़, स्मार्ट और अधिक लोगों के लिए उपयोगी बनाने की क्षमता है

How does Devin Ai work ?

1687763817824

Devin Ai अपने टूलबॉक्स के साथ एक Virtual Software इंजन की तरह काम करता है। Devin AI स्वतंत्र रूप से सॉफ्टवेयर परियोजनाओं की योजना, डिजाइन और निर्माण कर सकता है। इस AI का Use करके हम Code Problem ,Website Developed और Software Developed भी कर सकते है|
अभी सही से कहा नहीं जा सकता की क्या ये VFX और CGI के क्षेत्रों में भी अपनी पकड़ बना सकता क्या ये Editing और Animation भी कर सकता है अभी Work चल रहा है |

Performance of Devin AI

65efb346f23abefa856c1454 graph p

Devin Ai 13.86%* Problem को शुरू से अंत तक सही ढंग से हल करता है, जो कि पिछले अत्याधुनिक Software से कहीं अधिक है। संपादित करने के लिए सटीक फ़ाइलें दिए जाने पर भी, सर्वोत्तम Software मॉडल केवल 4.80% समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।

Devin AI Capabilities

1710410239304 2

Devin Ai बड़ी से बड़ी Problem का Solution और योजना में मानव बुद्धि के मुकाबले Devin Ai हजारों निर्णयों की आवश्यकता वाले जटिल इंजीनियरिंग कार्यों की योजना बना सकता है और उन्हें Execute कर सकता है। Devin हर कदम पर Starting संदर्भ को याद कर सकता है, समय के साथ सीख सकता है और गलतियों को ठीक कर सकता है।

Devin Ai को sandboxed वाले compute के वातावरण में shell, code editor, और browse सहित सामान्य Developer Tool से भी less किया गया है वह सब कुछ जो एक इंसान को अपना काम करने के लिए आवश्यक होगा।

अंततः Devin को User के साथ सक्रिय रूप से सहयोग करने की क्षमता दी है। Devin वास्तविक समय में इसकी प्रगति पर रिपोर्ट करता है, फीडबैक स्वीकार करता है, और आवश्यकतानुसार डिज़ाइन विकल्पों के माध्यम से आपके साथ मिलकर काम करता है।

What Devin can do:

maxresdefault 1

1. Devin Ai शुरू से अंत तक ऐप्स बना और उसे फैला सकता है।
2. Devin Ai अपरिचित technology का उपयोग करना सीख सकता है।
3. Devin Ai स्वायत्त रूप से कोडबेस में बग ढूंढ और ठीक कर सकता है।
4. Devin Ai अपने स्वयं के AI मॉडल को प्रशिक्षित और बेहतर बना सकता है।
5. Devin Ai ओपन सोर्स रिपॉजिटरी में बग और फीचर अनुरोधों को संबोधित कर सकता है।
6. Devin Ai परिपक्व उत्पादन रिपॉजिटरी में योगदान दे सकता है

https://thenewstak.com/under-16000-top-5-best-5g-smartphone/

Leave a comment